अवैध और अविकसित कॉलोनियों में नियमिति करण होते ही शुरू हुए विकास कार्य : चेतन्य काश्यप

475
0
WhatsApp Image 2024-06-10 at 8.55.35 AM
WhatsApp Image 2024-09-07 at 9.08.43 AM
Listen to this article

रतलाम 7 नवंबर। भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप के जनसंपर्क के साथ ही नुक्कड़ सभाएं भी जारी है। मंगलवार शाम को दो वार्ड में जनसंपर्क के बाद श्री काश्यप द्वारा चार वार्डों में पहुंचकर नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके द्वारा रतलाम में बीते दस वर्षों में किए गए विकास कार्यों के बारे क्षेत्रवासियों को बताया और भविष्य के रतलाम की जानकारी भी दी। श्री काश्यप द्वारा वार्ड क्रमांक 9 में त्रिलोक नगर मेन रोड, वार्ड 19 में दीनदयाल नगर झुग्गी बस्ती, वार्ड 21 में सिलावटों का वास हरिजन बस्ती और वार्ड क्रमांक 20 सैफीनगर, श्रीनगर में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।

भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कायाकल्प योजना के तहत हनुमान ताल तक जाने के लिए दोनों सड़कों का निर्माण हो रहा है। अवैध और अविकसित कॉलोनी की समस्या थी। इस संबंध में कानून बनाए जाने के बाद अब इन कॉलोनी में विकास कार्य शुरू हो चुके हैं। वार्ड क्रमांक 9 में 16 करोड़ के विकास कार्य हो रहे है। एक ही वार्ड में इतनी राशि के काम होना बड़ी बात होती है। शहर की प्रमुख सड़कों को सिटी फोरलेन में बदला गया है, वरना इन सड़कों पर जाम लगता था। यदि यह नहीं बनाते तो जाम की समस्या खत्म नहीं होती। रतलाम में जो मेगा इंडस्ट्रियल पार्क बन रहा है। इससे देश और दुनिया में रतलाम का नाम प्रसिद्ध औद्योगिक नगरी के रूप में जाना जाएगा। इसके माध्यम से यहां के युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। रतलाम में विकास की धारा को और अधिक प्रवाहित करने के लिए आपके 100 प्रतिशत मतदान की आवश्यकता है।

WhatsApp Image 2024-06-10 at 8.55.35 AM
WhatsApp Image 2024-09-07 at 9.08.43 AM

महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि हम जुमलेबाजी नहीं बल्कि सच्ची बात कहने आपके सामने आए हैं। महापौर चुनाव के दौरान हमने आपसे विकास की जो बात कही थी, उसे पूरा किया है। बीते सवा साल के कार्यकाल में नगर निगम द्वारा आपके वार्ड में करोड़ों के विकास कार्य स्वीकृत किए हैं, जिनमें से कई कार्य शुरू हो चुके हैं और कुछ काम शुरू होना बाकी है। पूरे शहर में विधायक जी के मार्गदर्शन में 260 करोड़ के कार्यों को शुरू किया गया है, जो अपने आप में इतिहास है। जब आपके क्षेत्र में विकास नहीं था, उस समय भी आपने भाजपा पर विश्वास किया और अब तो आपके काम हो रहे हैं तो आपका आशीर्वाद भाजपा के साथ ही रहना चाहिए। नुक्कड़ सभा को विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल ने भी संबोधित किया। इस दौरान जिला चुनाव संयोजक बजरंग पुरोहित, विधानसभा सह संयोजक प्रेम उपाध्याय, जिला कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी, मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित, कृष्णा कुमार सोनी, क्षेत्रीय पार्षद निशा सोमानी, संगीता सोनी, कविता चौहान, पवन सोमानी, संजय पांडे, नंदकिशोर पंवार, प्रवीण सोनी, सुशील सिलावट, अभिषेक ऊंटवाल आदि मंचासीन रहे।

Ratlam Express
WhatsApp Image 2024-06-10 at 8.55.35 AM
WhatsApp Image 2024-09-07 at 9.08.43 AM