संजीवनी क्लीनिक आमजन के स्वास्थ्य की चिंता का प्रतिक : विधायक काश्यप

77
0
WhatsApp Image 2024-06-10 at 8.55.35 AM
WhatsApp Image 2024-09-07 at 9.08.43 AM
Listen to this article

रतलाम, 15 फरवरी 2023। शहर में आयोजित विकास यात्रा बुधवार को वार्ड क्रमांक 14, 15, 47 व 48 में पहुंची। यहां सांसद गुमानसिंह डामोर और विधायक चेतन्य काश्यप यात्रा में शामिल होकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। यहां कन्या पूजन के बाद विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण किया गया। इस दौरान क्षेत्र की जनता को शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी। यात्रा में उपस्थित सांसद श्री डामोर ने कहा कि आजादी के बाद यह पहला अवसर है जब जरूरमंदों के घर तक पहुंचकर उनसे पूछ रहे कि आपको शासन की योजनाओं का लाभ मिला है या नहीं। जिन्हे नहीं मिला उनके फार्म भराए जा रहे है और लाभ दिलाया जा रहा है।

सुभाष नगर क्षेत्र में आयोजित समारोह के दौरान सांसद श्री डामोर ने कहा कि रतलाम का रेलवे स्टेशन विश्व स्तरीय स्टेशन बनेगा, जैसा भोपाल का बना है, यह स्वीकृत हो चुका है। संसदीय क्षे़त्र में रतलाम और मेघनगर स्टेशन का उन्नयन होगा। जब रतलाम नगर से महानगर बनेगा तो यहां आने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। विधायक काश्यप जी नगर को महानगर बनाने का पूरा प्रयास कर रहे है।

WhatsApp Image 2024-06-10 at 8.55.35 AM
WhatsApp Image 2024-09-07 at 9.08.43 AM

कार्यक्रम के दौरान विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा कि मोमिनपुरा में सांसद श्री डामोर जी और हमारे द्वारा संजीवनी क्लीनिक का भूमि पूजन किया गया है। यह कोई भवन निर्माण की प्रक्रिया नहीं है। यह मध्यप्रदेश में आमजन के स्वास्थ्य की चिंता का विषय है। हर 30 हजार की आबादी पर एक क्लीनिक खुल रहा है। आपके नजदीक क्लीनिक होने से आपको जिला अस्पताल या मेडिकल कॉलेज तक की दूरी तय नहीं करना होगी। यहीं पर चिकित्सक सहित समस्त स्टाफ उपलब्ध रहेगा। यहां पर 252 प्रकार की दवाओं के साथ 72 प्रकार की जांच की सुविधा भी रहेगी।

महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि विकास यात्रा का मकसद शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आप तक पहुंचाना है। सांसद और विधायक जी के प्रयासों से विकास के द्वार लगातार खुल रहे है। रतलाम के पास से 8 लेन एक्सप्रेस वे गुजर रहा है। इसके पास स्थापित होने वाले निवेश क्षेत्र से आपके लिए रोजगार के द्वार खुलेंगे। यहां कई सारे उद्योग आएंगे और रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे।

कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया, उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी, पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, मयूर पुरोहित, कृष्णकुमार सोनी, आदित्य डागा, विनोद यादव, एमआईसी सदस्य भगतसिंह भदौरिया, दिलीप गांधी, मनोहरलाल राजू सोनी, पप्पू पुरोहित, सपना त्रिपाठी, अनिता कटारा, पार्षद आयुषी सांकला, शबाना खान, मंगल लोढ़ा, राजेंद्र पाटीदार, सोनू चौहान आदि उपस्थित रहे।

Ratlam Express
WhatsApp Image 2024-06-10 at 8.55.35 AM
WhatsApp Image 2024-09-07 at 9.08.43 AM