शहर की प्रमुख सड़कों का फिर से होगा निर्माण, सीएम ने कायाकल्प में जारी की राशि : विधायक काश्यप

83
0
WhatsApp Image 2024-06-10 at 8.55.35 AM
WhatsApp Image 2024-09-07 at 9.08.43 AM
Listen to this article

रतलाम, 20 फरवरी। शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए शहर में निकाली जा रही विकास यात्रा का सोमवार को समापन हो गया। यह यात्रा शहर के 49 वार्डों से निकली है। इस दौरान हर वार्ड में लाखों रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन हुआ है। यात्रा अपने अंतिम पड़ाव में वार्ड क्रमांक 15, 16, 45 और 46 में निकली। इसका समापन लक्कड़पीठा रोड पर आयोजित समारोह में हुआ। इस दौरान यात्रा का कई स्थानों पर मंच के माध्यम से भव्य स्वागत किया गया।

विधायक चेतन्य काश्यप ने समारोह में कहा कि शहर में सीवरेज और पानी की पाइप लाइन डालने के दौरान जो सड़कें क्षतिग्रस्त हुई थी, उनके निर्माण के लिए कायाकल्प योजना के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा राशि स्वीकृत की गई है। इसके माध्यम से शहर के प्रमुख मार्गों का निर्माण होगा।

WhatsApp Image 2024-06-10 at 8.55.35 AM
WhatsApp Image 2024-09-07 at 9.08.43 AM

विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा कि विकास की गति चलती रहे और कल्याणकारी कार्य होते रहे, इसी के लिए विकास यात्रा निकाली जा रही है। शहर में 800 सीट का एसी ऑडिटोरियम बनेगा। इसके साथ ही विशेष निवेश क्षेत्र में लगने वाले उद्योगों के माध्यम से युवाओं को रोजगार मिलेगा। रतलाम के मेडिकल कॉलेज ने कोरोना काल में अपनी उपयोगिता सिद्ध की है। विधायक बनने के बाद पहले कार्यकाल में इसका भूमि पूजन किया और उसी कार्यकाल में इसे चालू भी किया। इसने रतलाम का गौरव बढ़ाया है।

महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि भाजपा की सरकार अंतिम व्यक्ति के लिए काम करती है। रतलाम के विकास के लिए आज ही मुख्यमंत्री जी ने बैंक खाते में राशि डाली है, जिससे शहर की प्रमुख सड़कों की दशा सुधरेगी। शहर की सड़कों के लिए कुल 7 करोड रुपए की राशि मिलेगी, जिनसे अलग-अलग क्षेत्रों की मुख्य सड़कों का निर्माण होगा। श्री पटेल ने कहा कि आपका शहर से प्रेम तब दिखेगा, जब कचरा सड़क और नाली में डालना आप बंद कर देंगे। आपके क्षेत्र में कचरा गाड़ी आए तो कचरा गीला और सूखा अलग करके गाड़ी में ही डालें। रतलाम में सौगाते कम नहीं है, सौगाते विकास कार्यों के साथ रोजगार की भी मिलेगी।

यात्रा के समापन के अवसर पर भाजपा महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा, कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी ने भी मंच के माध्यम से अपनी बात कही। कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, सुनील सारस्वत, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, आदित्य डागा, मयूर पुरोहित, कृष्णकुमार सोनी, विनोद यादव, यात्रा प्रभारी शैलेंद्रसिंह सिसौदिया, एमआईसी सदस्य भगत भदौरिया, विशाल शर्मा, रामू डाबी, पप्पू पुरोहित, धर्मेन्द्र व्यास, दिलीप गांधी, मनोहरलाल राजू सोनी, सपना त्रिपाठी, अनिता कटारा, पार्षद रणजीत टांक, निशा सोमानी, परमानंद योगी, शबाना खान आदि उपस्थित रहे।

Ratlam Express
WhatsApp Image 2024-06-10 at 8.55.35 AM
WhatsApp Image 2024-09-07 at 9.08.43 AM